Read Gadget Lab for your Daily Dose of the Happenings in the World of Tech. Learn computer, Internet, Networking, Youtube, Laptop &Technology ,Mobile, Flashing, Tips And Tricks In Hindi/English

                                                                    Xiaomi Mi Fan Fest


Xiaomi के प्रशंसकों के लिए दो दिन खुशखबरी भरे हो सकते हैं। गुरुवार और शुक्रवार को Xiaomi मी फैन फेस्ट का आयोजन कर रही है, जिसमें उसके उत्पाद छूट के साथ मिलेंगे। बुधवार रात 12 बजे से शुरू हो चुकी Xiaomi की इस सेल में स्मार्टफोन, स्मार्ट टीवी, एक्सेसरीज़ को छूट के साथ बिक्री के लिए उतारा गया है। ग्राहकों को इस सेल में 7,500 या इससे ऊपर की खरीदारी पर 5 फीसदी की तत्काल छूट दी जाएगी। यह छूट एसबीआई कार्ड धारकों के लिए होगी। साथ ही Xiaomi का रेडमी नोट 5 प्रो खरीदने पर मी इयरफोन मुफ्त में दिए जाएंगे। इसी के साथ ही Xiaomi का नया स्मार्टफोन मी मिक्स 2एस जीतने का मौका भी ग्राहकों को मिलेगा। यह  योजना म्यूज़िकल.एलवाई चैलेंज के तहत लाई गई है, जिसकी वैधता 31 मार्च से 6 अप्रैल तक है। कंपनी ने 4 लाख कीमत के कूपन भी जारी किए हैं, जिन्हें हासिल करने का मौका यूज़र को मिल सकता है। गुरुवार को मी फैन सेल में Redmi 5A  भी जीतने का मौका है।


सबसे बड़ा डिस्काउंट  Mi Mix 2 पर रखा गया है। यह स्मार्टफोन सेल में 29,999 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसकी वास्तविक कीमत 32,999 रुपये है। दूसरी बड़ी छूट  Mi Max 2 पर है, जिसे सेल में 12,999 रुपये में खरीदने का मौका है। अगला स्मार्टफोन है  Redmi 4, जिस पर 500 रुपये की छूट है। स्मार्टफोन की एक्सेसरीज़ पर भी यहां 100 रुपये की छूट दी जा रही है।

Xiaomi Mi Band HRX की बात करें तो इन्हें यहां 300 रुपये के डिस्काउंट में खरीदा जा सकता है। यानी, 1,299 रुपये का बैंड यूज़र को 999 रुपये में मिलेगा। Xiaomi Mi VR Play 2 पर भी 300 रुपये की छूट है। साथ ही मी हेडफोन कंफर्ट भी यहां 300 रुपये छूट के साथ खरीदे जा सकते हैं। आखिर में मी बिज़नेस बैकपैक पर भी 300 रुपये की छूट यहां दी जा रही है।


Xiaomi प्री-कनफिगर्ड कॉम्बो ऑफर भी लेकर आई है। ट्रैवल स्पेशल, पावर कॉम्बो ऑफर का लाभ भी यहां उठाया जा सकता है। ट्रैवल स्पेशल में मी ट्रैवल बैकपैक  के साथ सेल्फी स्टिक शामिल है। पावर कॉम्बो में मी यूएसबी केबल 80 सीएम के साथ 9 वोल्ट का इंडिया स्टैंडर्ड ऐडेप्टर रखा गया है। क्रेज़ी कॉम्बो में 3 प्री-कनफिगर्ड कॉम्बो हैं - Redmi 5A + Mi LED Smart TV 4A 32, Mi Band – HRX Edition + Mi Band Strap – HRX Edition और Mi Bluetooth Speaker Basic 2 + Mi Earphones Basic. क्रेज़ी कॉम्बो का लाभ मी स्टोर ऐप पर गुरुवार सुबह 11 बजे से मिलेगा।

साथ ही बता दें कि Xiaomi ने गोआईबीबो के साथ साझेदारी की है। इसके तहत घरेलू व अंतरराष्ट्रीय उड़ानों के साथ डॉमेस्टिक होटल पर छूट दी जा रही है। घरेलू फ्लाइट पर कूपन के ज़रिए 600 रुपये की छूट ली जा सकती है। इसके लिए डोमेस्टिक फ्लाइट टिकट 3,000 रुपये से ऊपर का होना अनिवार्य है। वहीं अंतरराष्ट्रीय फ्लाइट टिकेट पर कूपन के ज़रिए 2,000 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है। इसके लिए यह टिकट 25,000 रुपये से ऊपर का होना ज़रूरी है। डोमेस्टिक होटल में कूपन के ज़रिए 20 फीसदी की छूट है। ट्रांजैक्शन एमाउंट 3,000 रुपये से ऊपर होना अनिवार्य है। साथ ही 20 फीसदी छूट को 2,000 रुपये पर सीमित किया गया है।

जैसा कि हमने पहले एसबीआई के 5 फीसदी वाले डिस्काउंट का ज़िक्र किया, इसमें यूज़र को छूट उनके ईएमआई लेन-देन पर मिलेगी। ध्यान दें, यूज़र को 14 फीसदी (छूट वाली कीमत के हिसाब से) ईएमआई कनवीनिएंस फी चुकानी होगी। जैसा कि हमने बताया,  Redmi Note 5 Pro के साथ यूज़र को 399 रुपये कीमत वाले मी इयरफोन मुफ्त मिलेंगे। ऑफर सभी स्टोरेज व रंग वेरिएंट पर लागू होगा। एसबीआई इंस्टैंट डिस्काउंट ऑफर के तहत भी इसकी खरीदारी की जा सकती है। साथ ही  Redmi Note 5 Pro के साथ गोआईबीबो कूपन भी शामिल किए गए हैं।

No comments:

Post a Comment

Bottom Ad [Post Page]